सैनिक जो इसका प्रतिकार व्यापार कार्ड एक अच्छा पुराने स्कूल आश्चर्य कर रहे हैं







+

भारत-सरकार जो: प्रतिशोध व्यापार कार्ड एक अच्छा पुराने स्कूल आश्चर्य कर रहे हैं थोड़ी देर पहले, पतला करने के लिए धन्यवाद, GeneralsJoes सैनिक की खबर दी जो: प्रतिशोध व्यापार कार्ड चुपचाप Enterplay के माध्यम से जारी किया जा रहा है। कीमतों में एक सा कठोर लग रहा था, भले ही मैं कुछ आदेश दिया, और पता चला कि मुझे डर था के रूप में लगभग के रूप में बुरा मूल्य निर्धारण नहीं था। EnterPlay वेबसाइट पर पार्टी के पैक के लिए सूची मूल्य। वास्तव में 8220 मतलब है, 18 ताश के पत्तों की गिनती है जो 6 3-Packs8221 ;,। मैं कुछ आदेश दिया है और मैं इंडियानापोलिस में था, जबकि वे पहुंचे। मैं खुले कल रात उन्हें फटा, और बहुत सुखद आश्चर्य हुआ। नहीं एक विशाल व्यापार कार्ड कलेक्टर, लेकिन ये पैक कुछ बहुत मज़ा पुराने स्कूल यादें वापस लाया खोलने, एक बच्चे के रूप में उसका उचित हिस्सा था, जो किसी के रूप में। प्रत्येक पैक खुद को कुछ साफ डिजाइन सौंदर्यशास्त्र है तीन कार्ड और अस्थायी टैटू की एक चादर, और यहां तक ​​कि टैटू के साथ आता है। EnterPlay के अनुसार 48 ताश के पत्तों की कुल रहे हैं। चरित्र cards8221, इन 39 विभिन्न दृश्यों के कार्ड और पात्रों फिल्म में, और उसके बाद 9 8220 शामिल हैं; जो प्रत्येक पीठ पर एक फिल्म के पोस्टर के एक खंड है। (कुल मुझे 54 कार्ड दे रही है; पार्टी Packs8221 8220 3 समाप्त किया जा रहा है), लेकिन मैं संग्रह को पूरा करने के लिए कार्ड के बहुमत स्कोर करने में सक्षम था मैं अपनी खरीद के साथ एक पूरा संग्रह नहीं मिला। 18 कार्ड के लिए $ 5.94 पर, यह या तो सब है कि लागत निषेधात्मक नहीं था। तुम सिर्फ कुछ पुराने कार्ड एकत्रित यादें सैर करने के लिए देख कार्ड लेनेवालों, या लोगों के व्यापार के लिए, मैं अत्यधिक EnterPlay से उनमें से कुछ ऊपर उठा सलाह देते हैं। आप भी (क्लच और एजेंट माउस की तरह) अस्पष्ट पात्रों में से कुछ शांत शॉट्स और (बार दृश्य की तरह) अंतिम फिल्म से काट रहे थे कि कुछ पर्दे के पीछे कुछ और जानकारी मिलती है। आप कार्ड के कुछ खरीदने के लिए चाहते हैं तो नीचे ताश के पत्तों की मेरी गैलरी बाहर की जाँच करें, या, दर्ज-प्ले मारा। आप एक गुच्छा मिलता है तो, एक बार, मुझे आप व्यापार करना चाहते हैं, तो पता है! मैं कुछ की जरूरत है, लेकिन एक और $ 30 खरीद बनाने के लिए मुझे यकीन है कि आईएम के लिए तैयार नहीं। :)