चार्ट शार्क - दिवस ट्रेडिंग ब्लॉग







+

ट्रेंड व्यापार JDSU चार्ट शार्क से कल मैं बाहर काम काफी नहीं था कि सुबह में कुछ ट्रेडों बनाया है। यह एक बहुत गंदे कारोबारी दिन हो सकता है, तथापि, मैं JDSU में गठित प्रवृत्ति है कि व्यापार को पकड़ने में कामयाब, देख, और कहा कि व्यापार पर ध्यान केंद्रित करके, बल्कि एक लाभदायक दिन के कारोबार के प्रयास में दिन बारी में कामयाब रहा था। जैसा कि मैंने कहा, सुबह बहुत कठिन था। मैं एक दो त्वरित जीतने विकेट था, लेकिन यह भी सभी के बारे में 0.8 मेरी दैनिक जोखिम सीमा (आर) के लिए जोड़ा जाता है और दिन मुश्किल से शुरू किया था, जो कुछ अन्य कंपनियों के शेयरों में कुछ नुकसान ले लिया। मैं दिन के अपने सबसे बड़ा नुकसान था जो एआईजी, में बहुत बुरा काट ली। मैं, हालांकि, अंत में मैं थोड़ा के लिए सवारी करने के लिए जा रहा था कि कुछ विजेताओं को पकड़ लिया। मैं JDSU पर ध्यान देना शुरू समय तक, मैं तो बस (मेरे अचेतन लाभ सहित) भी दिन पर तोड़ने के बारे में था। 1 मिनट JDSU चार्ट - entires और रास्ते में चिह्नित और एनोटेट के बारे में 10-10 पर: 15, मैं JDSU एक अच्छी प्रवृत्ति व्यापार के लिए परिपक्व लग रही है, या एक ट्रेड-टू-पकड़ गया था कि एहसास हुआ। मेरे अन्य कंपनियों के शेयरों में लगभग रूप में सुंदर लग नहीं थे, और मैं वास्तव में अधिकतम लाभ के लिए इस व्यापार हथौड़ा का फैसला किया। मैं में जाँच, और उचित रूप में बंद हो जाता है स्थानांतरण, अन्य दो पदों पर कुछ ऑटो बंद हो जाता है में प्रवेश किया। मैं तो यह ऊपर चला गया के रूप में शक्ति में जोड़ने की उम्मीद है JDSU पर काम करने के लिए मिला है। Breakeven पर एक ऑटो रोक के बाद एक प्रारंभिक देर से प्रवेश के बाद, मैं एक पूर्ण स्थिति के साथ शक्ति के अगले शो में में कूद गया। मैं (पिछले समर्थन बिंदु के पीछे) के ऊपर तस्वीर में संकेत के रूप में मेरी बंद सेट, और यह सवारी करते हैं। फिर, मैं वास्तव में व्यापार के लिए सबसे अच्छा एक व्याकुलता से मुक्त वातावरण में किया जाता है कि जो साबित करता है बाहर distractions, से खराब हो गई। मैं काफी मेरे लाभ में वृद्धि होगी जो इस समय के दौरान दो और पूर्ण पदों जोड़ सकता है। मैं 4 गुना अधिक गयी। इस शेयर तो एक ब्रेक ले लिया है, और हर समय प्रवृत्ति व्यापार, मैं वापस आ गया था, फिर से ताकत दिखाने के लिए शुरू कर दिया। पदों के बाकी थोड़ा पराजित लिए स्टॉप पीछे करते हुए मैं काफी तंग हाल में प्रवेश किया स्थिति (पिछले समर्थन बिंदु) के लिए बंद रखना होगा। तुम्हें पता है मैं थोड़ा बाद में 5 वीं की स्थिति में प्रवेश किया देखते हैं, और आप केवल चार्ट को देख यदि एक प्रवेश बिंदु प्रतीत होता है सकते हैं। टेप नहीं था वास्तव में यहाँ हालांकि ताकत दिखा रहा है, लेकिन यह कमजोरी एक नई स्थिति में प्रवेश करने का कोई कारण नहीं है, लेकिन या तो बाकी बाहर निकलने के लिए कोई कारण या तो दिखा नहीं था। कुछ ताकत शेयर reentering था जैसे एक अच्छा सा लटकन पैटर्न में समेकन के कुछ मिनट, (एक निरंतरता नमूना है) के बाद यह देखा। यही कारण है कि हालांकि मामला नहीं था, और कीमत जल्दी पैटर्न से बाहर टूट गया। मैं नहीं बल्कि जल्दी है कि 5 वीं पोजीशन से बाहर निकल गया। टेप और पैटर्न वास्तव में कमजोर देखने के लिए शुरू के रूप में एक दो मिनट के बाद, मैं स्थिति के बाकी बाहर निकल गया। प्रवृत्ति व्यापार JDSU - 5 मिनट के चार्ट कुल मिलाकर, दिन मैं इस शेयर कारोबार कर रहा था कि कैसे मान्यता प्राप्त है क्योंकि बहुत लाभदायक निकला, और मैं कुछ अच्छे लाभ के लिए यह हथौड़ा सकता है पता था। मैं भी अपने शुरुआती गिरावट मुझे नीचे उतरो फ्लॉप। मैं पूरी तरह से भावना के बिना मैं एक रोबोट हैं, और व्यापार का कहना है कि नहीं कर सकते, लेकिन मैं खोने की प्रक्रिया का हिस्सा है कि एहसास है, और मैं इसे अपने निर्णय या व्यापार की क्षमता को प्रभावित करते हैं न। वैसे भी, मैं भी जर्जर नहीं के बारे में 3.8R (दैनिक जोखिम सीमा) पर दिन समाप्त हो गया।