विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 43 ( 1h घुमाओ रणनीति)







+

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 43 (1H घुमाओ रणनीति) 08:45 - 13 फ़रवरी 2011 पर उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। Hessel वान डेर Hoeven द्वारा प्रस्तुत मैं एक 1H स्विंग रणनीति पिछले सप्ताह पर काम कर रहा है और मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहते हैं। मुद्रा: यूरो / अमरीकी डालर समय सीमा: 1 घंटा संकेतक: चार्ट पर ईएमए 50 एसएमए 3। पूर्ण Stochs (50, 30, 60) जुड़ी एक ईएमए 8 के साथ। संलग्न एक ईएमए 8 के साथ एमएसीडी (65, 75, 35)। स्टॉप लॉस: 50 पिप्स, या एक पीछे को रोकने का उपयोग करें। फिर भी सबसे अच्छा क्या है यह पता लगाना। 100 पिप्स, या सिर्फ एक नए संकेत के लिए इंतजार: लाभ ले लो। मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य के बारे में 100 पिप्स, कीमत भी / उच्च कम जा सकता है, लेकिन मैं व्यापार के प्रति 100 पिप्स के साथ खुश हूँ है। एसएमए 3 चार्ट पर ईएमए 50 को पार कर गया है, और एमएसीडी या पूर्ण Stochs ईएमए 8 पार कर गया है जब एक स्थिति में प्रवेश! यह इस पर बाद में कुछ ही क्षणों में क्या होगा, अभी तक मूल संकेत लाइन पार करने के लिए नहीं है। मैं संकेतक के लिए एक ईएमए 8 जोड़ने का निर्णय लिया है कि क्यों तो मैं सिर्फ व्यापार एक छोटे से पहले संकेत प्राप्त करने के लिए, कीमत आंदोलन में एक्सेलेरेशन्स याद नहीं करना चाहता है। ईएमए 50 और SMA 3 पार कर दी है और पूर्ण Stochs या एमएसीडी उनकी ईएमए 8. याद पार कर दी है तो, जब तुम सिर्फ अपने ईएमए 8 पार करने, अपने स्वयं के संकेत लाइन पार करने के लिए एमएसीडी या Stochs के लिए प्रतीक्षा करने की जरूरत नहीं है, एक व्यापार में प्रवेश पर्याप्त है, लेकिन ईएमए 50 से पहले एक व्यापार में प्रवेश नहीं और SMA 3 भी पार कर दी है! यह एक सरल प्रणाली है, लेकिन यह 100 से अधिक पिप्स मेरे लिए पूरी तरह से ठीक है, जो एक सप्ताह कर रही है, के लिए बहुत अच्छी तरह से काम किया है। यह बहुत बुरा ट्रेडों फिल्टर और जोखिम / इनाम ठीक है (1: 2)। खुश व्यापार! Hessel वान डेर Hoeven