नई सेटिंग विदेशी मुद्रा वीडियो सीरीज







+

नई सेटिंग + विदेशी मुद्रा वीडियो सीरीज विदेशी मुद्रा वीडियो सीरीज मैंने सोचा कि मैं मई के अंत में मेरी अद्भुत ग्राहकों के सभी के लिए जारी किया गया था कि एक वीडियो श्रृंखला एक साथ डाल पर कड़ी मेहनत कर रहा है देर से ही कुछ दिनों हूँ। वीडियो श्रृंखला के बाद मदद की पेशकश की: कैसे एक विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज के साथ अपने आप को स्थापित करने के लिए। कैसे एक बुनियादी विदेशी मुद्रा रोबोट स्थापित करने के लिए। कैसे खरीद पर किसी भी विदेशी मुद्रा आप वर्तमान में ही रोबोट या योजना के बाहर और अधिक पाने के लिए। कैसे कंप्यूटर पर कम समय खर्च करने के लिए। विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए सही है जो बाहर लेने के लिए कैसे। नई मुक्त विदेशी मुद्रा रोबोट सेटिंग्स उपयोगकर्ताओं का एक बहुत पहले से ही मैं वीडियो श्रृंखला का पाठ 1 में प्रदान की जाती है कि मुक्त विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ सफलता पा रहे हैं और मुझे लगता है कि रिपोर्ट करने के लिए बहुत खुश हूँ! पाठ 2 में मैं कैसे अनुकूलन और ठोस जीतने सेटिंग्स पाने के लिए व्यापारियों को सिखाना। मुझे पसंद प्रत्येक सेटिंग के रोबोट के साथ अलग अलग है लेकिन एक सामान्य नियम के रूप में मैं व्यापार के पिछले चार हफ्तों के आधार पर एक ईए अनुकूलन करने के लिए पसंद करते हैं। आज मैं एक दो सप्ताह के लिए चल रहा होगा नवीनतम सेटिंग्स के साथ प्रदान करेगा और मैं अपनी सफलताओं और असफलताओं दस्तावेज होगा। तुम मुझे शामिल होने के लिए मैं प्यार होता है। (सही पर सेटिंग) विस्तार करने के लिए क्लिक करें क्या यहां उल्लेखनीय है? खैर, हम स्पष्ट रूप से व्यापार घंटे 14 हमारे लिए एक बड़ा विजेता है और नीचे खींचना बहुत कम है कि वहाँ देख सकते हैं। हम यहां कुछ विजेताओं को मिला की तरह तो एक को पकड़ो और मिल रहा है लगता है। क्या मैं वास्तव में इस फैलकर बीओटी के बारे में की तरह अनुकूलित किया जा करने की क्षमता है। मैं इसे अक्सर व्यापार और यह केवल व्यापार के लिए दिन के एक घंटे लग जाएगा के रूप में आप इसे आसानी से निगरानी कर सकते हैं कि नहीं करता है कि पसंद है। कुल मिलाकर, यहाँ और वहाँ कुछ pips को चुनने के लिए अपनी बस महान। तुम मेरे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता havent और आप एक तिरछी नज़र चुपके चाहते हैं, मैं कैसे एक विदेशी मुद्रा रोबोट का अनुकूलन करने के लिए उपयोगकर्ताओं को सिखाता है कि आप सबक दो दिखाएगा। यह एक बहुत ही उपयोगी सबक है और कई इसे श्रृंखला में सबसे अच्छा है कि कहते हैं। यह मैं मैं सिर्फ ऊपर के साथ आप प्रदान की है कि विदेशी मुद्रा सेटिंग्स मिला वास्तव में कितनी है। यहां वीडियो देखें: Ive इस पोस्ट में चर्चा की गई मुक्त विदेशी मुद्रा रोबोट चाहते हैं? आप दाहिने हाथ की ओर मेलिंग सूची के लिए साइन अप या अपनी स्क्रीन के नीचे छोड़ दिया पर प्लस बटन पर क्लिक करें कि सुनिश्चित करें। यह विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र के लिए PatrickFX कर दिया गया है, मैं तुम्हें पिप्स के सभी एक पूरी बहुत कुछ चाहते हैं और मैं इन सेटिंग्स हम सभी के लिए उपयोगी साबित हो कि उम्मीद है।