मेरे व्यापार समूह में शामिल हों







+

शामिल कैसे हों: एंड्रॉयड है? हमारे नए आवेदन से जुड़ें: AndyW ऐप नमस्ते और एंडी Ws ट्रेडिंग समूह में आपका स्वागत है! 8 साल पहले, मैं एक दोस्त से विदेशी मुद्रा के लिए पेश किया गया था। सभी में कोई ज्ञान के साथ मैं अपनी किस्मत आजमा सकते हैं और विदेशी मुद्रा सीएफडी एक कोशिश देने का फैसला किया। पहले 2 साल के लिए, मैं एक खोने व्यापारी मैं मेरे लिए काम करता है कि विधि पाया जब तक जानने की कोशिश कर, सफलता का कोड तोड़ने की कोशिश कर रहा था। तब से अब के बारे में 6 साल के लिए, मैं एक जीतने की रणनीति का उपयोग करें और यह एक लंबे समय के लिए खुद को साबित कर रखता है। मैं महीने के महीने बढ़ती संख्या को देखते हैं। लगभग एक साल पहले, मैं और अधिक लोगों को और अधिक आसानी से और जल्दी है कि लाभदायक तरीका खोजने में मदद करने के लिए मैं अन्य व्यापारियों के साथ व्यापार के रास्ते को साझा करने का फैसला किया। सही खाता प्रबंधन, और अत्यधिक महत्वपूर्ण धैर्य और आत्म-नियंत्रण आवश्यकताओं का उपयोग करना, मैं मैं मेरे जैसे अपने दम पर 2 साल बर्बाद कर के बिना सफलतापूर्वक व्यापार कैसे अपने सदस्यों को दिखाने के बारे में सोचा। खोने से, मुश्किल तरीके से सीखने मैं पैसा खर्च किया उल्लेख नहीं है! फिर, मैं समर्थन और दोनों शुरुआती और विशेषज्ञों दिखा दिया गया है के बाद से व्यापारियों मैं प्रत्येक और मैं ले हर व्यापार के बारे में पूरी जानकारी के साथ एक दैनिक आधार पर व्यापार के रास्ते विदेशी मुद्रा। उन चार्ट को देखते हुए साल के लिए मुझे हर दिन खिचड़ी भाषा मुझे लगता है कि यह देखने बातें दूसरों को देखने बनाया है, और समय के साथ निश्चित रूप से मैं मुझे मेरे परिणामों में सुधार करने में मदद करने के लिए तकनीकी और मौलिक रूप से बाजार का विश्लेषण करने के लिए सीखा है। अनुभव खेल का नाम है! दूसरे शब्दों में, जीवन में एक लक्ष्य निर्धारित किया है और कभी वहाँ हो रही से पहले छोड़ देना जानता है कि कैसे एक प्रेरित पुरुष आईएम, और मैंने किया था! मेरे विधि काफी लंबे समय के लिए खुद को साबित कर दिया है, और मैं क्यों नहीं ... यह साझा करने के बारे में सोचा है? जो भी आप के गुणकों का हिस्सा! मैं अपने व्यापार समूह का एक हिस्सा है और मेरी सफलता का एक भाग के रूप में आपके पास करने के लिए खुश हो जाएगा! मेरी व्यापारिक समूह में शामिल होने और स्काइप पर मेरी सेवा प्राप्त (सटीक मैं हर दिन - direction, मुद्रा, बाहर निकलने के आदेश, दिन के लिए अपने तकनीकी और मौलिक जानकारी लेने ट्रेडों) मेरी दैनिक संदेश में शामिल हैं। मैं मैं का उपयोग जोखिम प्रबंधन समझा है, और मेरी टीम के साथ-साथ, स्काइपे द्वारा दैनिक समर्थन दे। मैं एक व्यापार 6-7 बजे जीएमटी समय के बीच एक दिन जगह है, और आमतौर पर एक 40 पिप्स स्टॉप लॉस के साथ 50 पिप्स लाभ के लिए (दिन के लिए अपने विश्लेषण के कारण बदल सकता है)। कुछ मामलों में मैं पिप्स की संख्या मैं अपने दैनिक विश्लेषण के आधार पर (हमेशा नहीं 50 पिप्स टी.पी. और 40 पिप्स एसएल) के लिए जा रहा बदल जाते हैं। विचाराधीन Order8221, इसके अलावा, मैं कभी कभी एक 8220 जगह; स्थिति एक निश्चित दर पर शुरू और हालांकि, के रूप में अच्छी तरह से स्वचालित रूप से बंद करने के लिए इसकी अभी भी एक 8220; सेट और forget8221; लंदन उद्घाटन से पहले स्थान पर 6-7 बजे जीएमटी समय लेने के लिए जो विधि! भुगतान संसाधित और सफलतापूर्वक किया गया है एक बार इस प्रक्रिया को और जोखिम प्रबंधन के नियमों के बारे में पूर्ण जानकारी समझाया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए मेरी पूछे जाने वाले प्रश्न पेज पर जाएं एंड्रॉयड है? हमारे नए आवेदन से जुड़ें: AndyW ऐप